सांड ज्यादा ख़तरनाक या शेर? जवाब अगर शेर है तो हुज़ूर यहां आइए!

0
65

एक थे हनुमान। फिर हुए भीम। फिर कलयुग आ गया। फिर आए रॉक, खली, बटीसटा जैसे धुरंधर। रिंग में उतर के ऐसे भिड़ते हैं जैसे पागल सांड भीड़ रहे हों। बीच में बेचारे रेफरी कायदा-कानून बताने आए तो उसको पीस देते हैं। गंगाजल देखे हैं। उसी फिल्म का डायलॉग है। WWE के रिंग में कुछ ऐसा ही हाल होता है। बेचारे रेफरी का।

और इन सब के बाद आता है एक सांड। भगवान जाने कहीं से भांग पी के आया था कि क्या। गाड़ी में पब्लिक बैठी है। ये राजा बाबू आते हैं और ले रायं-झायं सिंग मारना शुरू करते हैं। गाड़ी के बोनट और अगले हिस्से पर। ताकत का अंदाज़ा आप इसी से लगा लीजिए कि लोगों से भरी गाड़ी को भी ये अपने सिंग पर उठा ले रहा है। वीडियो देख के हमारी हार्ट-बीट बढ़ गई। अब हमने सोचा इसे अकेले क्यों बर्दाश्त करें। आओ हम साथ मिल के इस क्यूट से वीडियो का मज़ा लें।

कभी मौक़ा लगे तो यहीं एक और बात बताय दें। अगर कार में या जीप में बंद हो के बैठे हैं और शेर आ जाए। कोई बात नहीं चुप-चाप गाड़ी बंद करके थोड़ी देर शांत हो जाइएगा। लेकिन कहीं ऐसे सांड मिल जाएं तो निकल लेना बेहतर। नहीं तो गाड़ी को चलने लायक हालत में भी नहीं छोड़ेंगे। अब कहो शेर खतरनाक या सांड?

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY